पेंशन के पैसे नहीं दिए, तो पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया वार
पेंशन के पैसे नहीं दिए, तो पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया वार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पोते ने अपनी दादी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। जब लड़के के पिता अपनी मां को बचाने के लिए बीच बचाव करने के लिए आए, तो उसने पिता पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे वह जख्मी हो गए। वारदात के अंजाम देने के बाद आरोपी पोता मौके से भाग निकला। यह मामला निगोहा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करनपुर गांव का है।

रिपोर्ट के अनुसार, पोते ने दादी से उनकी पेंशन के रुपये मांगे थे। मगर, दादी ने पोते को रुपये देने से मना कर दिया। जिससे पोते को गुस्सा आ गया और उसने दादी की निर्मम हत्या कर दी। यही नहीं, उसने अपने पिता पर भी हमला किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने आरोपी पोते के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, करनपुर में शीतला देवी अपने बेटे सुरेश कुमार, पोते, पोते की पत्नी और उनके दो बच्चों संग रहती थीं। रविवार को पोता अपनी दादी के पास आया और उनसे वृद्धा पेंशन के पैसे मांगने लगा। दादी ने पोते को रुपये देने से मना कर दिया, तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। जिसके बाद पोते ने घर के दूसरे कमरे से कुल्हाड़ी उठाई और दादी के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। उस वक़्त आरोपी के पिता और पत्नी भी वहीं मौजूद थे।

शीतला देवी के बेटे यानि आरोपी के पिता ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। मगर, पोते के सिर पर खून सवार था। उसने पिता पर भी कुल्हाड़ी से हमला करके उन्हें जख्मी कर दिया। पिता के गिरते ही पोते ने दादी शीतला देवी पर कुल्हाड़ी से अंधाधुंध कई वार कर दिए। जिससे शीतला देवी की वहीं मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पत्नी और बच्चों को लेकर वहां से भाग निकला। आस-पड़ोस के लोगों ने जख्मी सुरेश को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शीतला देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। DCP साउथ जोन राहुल राज ने जानकारी दी है कि आरोपी पोते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। वहीं, घायल सुरेश का अस्पताल में उपचार जारी है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

'लव जिहाद का मामला, आत्महत्या नहीं हत्या है', तुनिषा के निधन पर उठे सवाल

4 माह से अपनी नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी पिता, हुआ गिरफ्तार

ठगी की 100 वारदातों को अंजाम देने वाला महाठग गिरफ्तार, महिलाओं को बनाता था शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -