4 माह से अपनी नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी पिता, हुआ गिरफ्तार
4 माह से अपनी नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलियुगी पिता, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा के शाहगंज क्षेत्र में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक पिता चार महीनों से 13 वर्षीय बेटी के साथ दुराचार कर रहा था। विरोध पर उसे मारता-पीटता था। किशोरी ने हिम्मत करके घटना अपने बाबा (दादा) को बताई। उन्होंने भी उसे डांटकर खामोश रहने के लिए कहा। मायके से लौटी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित पिता और बाबा को अरेस्ट करके जेल भेज दिया।

शाहगंज पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि महिला चार माह पहले अपने मायके गई थी। 13 वर्षीय और 9 वर्षीय बेटियां पिता के साथ घर पर रह गई थीं। तीन दिन पहले मां घर लौटकर आई, तो बेटी रोते हुए मां से लिपट गई। बच्ची ने माँ को बताया कि पिता उसके साथ गंदी हरकत करते हैं। बेटी की बात सुनकर मां सन्न रह गई। मां ने कहा कि उसने किसी से शिकायत क्यों नहीं की। बिटिया ने बताया कि बाबा को बताया था, लेकिन उन्होंने भी उसे खामोश रहने के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि आरोप बेहद गंभीर था।

ACP लोहामंडी गिरीश कुमार खुद मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। पड़ोसियों ने भी इस बात की जानकारी दी कि बड़ी बेटी बीते दिन रो रही थी। कारण पूछने पर बताया कि पापा मारपीट करते हैं। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मुकदमा दर्ज करके पिता और बाबा को अरेस्ट कर लिया। रविवार को दोनों को जेल भेज दिया।

ठगी की 100 वारदातों को अंजाम देने वाला महाठग गिरफ्तार, महिलाओं को बनाता था शिकार

लिफ्ट में युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाला गार्ड गिरफ्तार

दिल्ली : पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -