ठगी की 100 वारदातों को अंजाम देने वाला महाठग गिरफ्तार, महिलाओं को बनाता था शिकार
ठगी की 100 वारदातों को अंजाम देने वाला महाठग गिरफ्तार, महिलाओं को बनाता था शिकार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में ठगी की लगभग 100 वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त गांव छांयसा के रहने वाले शिव कुमार के रूप में की गई है। उसके पास से पुलिस को ठगी के जेवरात को बेचकर जुटाए गए लगभग 3.42 लाख रुपये व दो स्कूटी बरामद हुईं हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच प्रभारी सेठी मलिक की टीम द्वारा की गई है। आरोपी को 10 मामलों में अरेस्ट करके पुलिस रिमांड पर लिया गया था। इस दौरान उसने बताया है कि, ठगी से लुटे गए गहने उसने अलग-अलग जगह पर बेच दिए। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह बाजार में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर स्कूटी से घूमता रहता है। ऐसे में वह बुजुर्ग राहगीरों को देखकर उनसे बातचीत करने लगता है। वह बुजुर्ग राहगीरों को अपनी बातों में उलझाकर भरोसा जीत लेता है। साथ ही झांसा देकर उनसे गहने उतरवा लेता है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इस प्रकार से उसने दिल्ली NCR में लगभग 100 वारदातों को अंजाम दिया है। इसमें से 50 से ज्यादा वारदात अकेले फरीदाबाद में की हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दिल्ली : पुलिसवालों ने ही लूट लिया 50 लाख का सोना, दो हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

नेपाल में भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या

13 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, जान से मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -