'लव जिहाद का मामला, आत्महत्या नहीं हत्या है', तुनिषा के निधन पर उठे सवाल
'लव जिहाद का मामला, आत्महत्या नहीं हत्या है', तुनिषा के निधन पर उठे सवाल
Share:

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के मौत का मामला इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी हाँ, एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं उनके इस कदम से कई लोगों के मन में एक ही सवाल बना हुआ है कि आखिर तुनिषा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? आपको बता दें कि पुलिस भी इस मामले की तहकीकात में लगी हुई है। जी हाँ और अब इन सभी के बीच यह बताया जा रहा है कि तुनिषा के इस कदम से सेट पर लोग कुछ भी बताने से डरे हुए हैं। जी दरअसल ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने इस बारे में एएनआई को बताया है। उन्होंने कहा, “आज मैं सेट पर गया था। लोग वहां कुछ भी बताने से डरे हुए हैं। मुझे कई अभिनेत्रियों ने बताया कि ये मर्डर है और वो लोग खुद भी डरी हुई हैं। हमलोग ये डिमांग करते हैं कि एसआईटी को इस मामले की जांच करनी चाहिए।”

आखिर क्यों कंगना ने की खुद की लता दीदी से बराबरी

वहीं दूसरी तरफ तुनिषा के निधन को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री गिरीश महाजन ने लव जिहाद का मामला बताया है। जी दरअसल उन्होंने कहा, “ये लव जिहाद का मामला है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। हम देख रहे हैं इस तरह के मामले दिन ब दिन बढ़ रहे हैं और हम इसके खिलाफ कड़े कानून लाने पर विचार कर रहे हैं।” आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता राम कदम ने भी कहा था कि अगर लव जिहाद का मामला निकलता है तो उसकी जांच होगी। वहीं दूसरी तरफ मुंबई एसपी चंद्रकांत जाधव की तरफ से कहा गया कि इस मामले में लव जिहाद जैसा एंगल सामने नहीं आया है।

आपको यह भी जानकारी दे दें कि पुलिस तुनिषा के सुसाइड के मामले की जांच में जुटी हुई है। जी हाँ, तुनिषा की मां के शिकायत पर पुलिस ने पहले अली बाबा: दास्तान ए काबुल सीरियल में तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को हिरासत में लिया था, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस को शीजान की चार दिनों की रिमांड मिली। पुलिस शीजान से पूछताछ कर रही है।

तुनिषा शर्मा केस: 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में शीजान खान, मुंबई पुलिस ने कही ये बात

आर्यन खान ने किया अपने पापा को कॉपी, हर कोई कर रहा तारीफ

नेहा शर्मा की इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -