'Hello' को लेकर लोगों ने किया गोविंदा को ट्रोल तो कृष्णा अभिषेक बोले- वो 'हीरो नं 1 हैं...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा एवं उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ता बीते बहुत वक़्त से ठीक नहीं चल रहा है। मामा-भांजा के परिवारों के बीच लगभग 3 वर्ष से कलह चल रहा है। हालांकि, इसके बाद भी वक़्त-वक़्त पर एक दूसरे के लिए इनका प्यार व सम्मान दुनिया के सामने आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है।

दरअसल, हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा की प्रशंसा में दो शब्द कहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, गोविंदा हमेशा उनके लिए हीरो नं 1 ही रहेंगे। यह बात उन्होंने तब कही जब हाल ही में गोविंदा को उनके नए एल्बम 'हैलो' (Hello) के लिए लोगों ने ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। गोविंदा इस सांग में 90 के दौर के अपने स्टाइल में डांस करते दिखाई दे रहे हैं मगर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को उनका ये स्टाइल पसंद नहीं आया है। लोगों का कहना है, 'आप इतने बड़े स्टार रहे हैं, इज्जत से रिटायर क्यों नहीं हो जाते'। एक अगले शख्स का कहना है, 'इस सबका दौर जा चुका सर हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं,जाग जाइए'।

लोगों के अनुसार, गोविंदा का स्टारडम अब नहीं है। इन्हीं सब टिप्पणियों को लेकर जब कृष्णा अभिषेक से उनका पक्ष माँगा गया तो उन्होंने गोविंदा को हीरो नं 1 बताया। जाहिर है, वर्ष से चल रहे कलह के पश्चात् भी कृष्णा का यह बयान दिखाता है कि वह वाकई मामा संग अपनी दूरी मिटाना चाहते हैं। दूसरी तरफ गोविंदा भी कई बार कृष्णा की प्रशंसा में बोल चुके हैं कि वह अपने भांजे और उनकी सफलता से खुश हैं। बाहरहाल, इनके प्रशंसक भी चाहते हैं कि यह दोनों एक बार फिर परिवार की भांति रहने लगें।

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

अमेज़न लाया शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -