कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय
कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं तथा वह इस वक़्त अपना पूरा ध्यान रख रही हैं। मुंबई में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया मुंबई छोड़कर अपने फार्म हाउस पर रहने चले गए हैं। भारती एवं हर्ष इस वक़्त अपने फार्म हाउस पर हैं तथा वहीं से काम कर रहे हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर हर्ष ने फार्म हाउस पर दिन गुजारते हुए एक वीडियो साझा किया है।

इसके साथ ही भारती एवं हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर एक व्लॉग साझा किया है, जिसमें उन्होंने खबर दी है कि वह मुंबई से दूर अपने फार्म हाउस पर हैं तथा वहीं से काम कर रहे हैं और आगामी कुछ दिनों तक वहीं रहने वाले हैं। ये व्लॉग हर्ष ने शूट किया है तथा वह अपने फॉर्म हाउस के सभी को दरश बताते हैं तथा बताते हैं कि कैसे वो लोग काम करते हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे की कंपनी बहुत एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारती कहती हैं कि कैसे वो गैस की बजाय अंगीठी पर खाना बनाकर खाने वाले हैं। 

वही फार्म हाउस पर हर्ष भारती का बहुत ध्यान भी रख रहे हैं। वह भारती के खाने से लेकर प्रत्येक चीज का ध्यान रख रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें जब से भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है वह तभी से चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो साझा की थी। भारती की डिलिवरी अप्रैल में होगी। 

अमेज़न लाया शानदार फीचर्स से भरपूर ये स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

NDTV के इस वरिष्ठ पत्रकार का हार्ट अटैक से निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -