गोविंदा ने खोले कई बड़े राज, कहा- 'मुझे धक्का मारकर बाहर निकाल दिया जाता था'
गोविंदा ने खोले कई बड़े राज, कहा- 'मुझे धक्का मारकर बाहर निकाल दिया जाता था'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडी किंग गोविंदा इस उम्र में भी अपनी अदाकारी से सभी को चौंका देते हैं. गोविंदा ने शुरुआत से ही अपनी एक्टिंग के जरिए सबको को दीवाना बनाया है. आपको बता दें गोविंदा अब कई साल बाद बॉलीवुड में एक बार फिर एंट्री करने की तैयारी में हैं.

Video : इतना खतरनाक मेकअप करने के बाद इंसान से हैवान बनते थे अक्षय कुमार

जी हां.. ये खबर गोविंदा के फैंस को बड़ी ख़ुशी भी दे सकती है. जानकारी के मुताबिक गोविंदा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रंगीला राजा के प्रमोशन में बेहद बिजी चले रहे हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके शुरूआती दिनों में उन्हें कहीं काम नहीं मिलता था. गोविंदा ने कहा कि, 'कई बार मुझे उन्हें धक्के मार कर बाहर भी निकला गया है. जब मैं स्ट्रगल कर रहा था, तब हर निर्देशक-निर्माता को अप्रोच करता था कि वह मुझे अपनी फिल्म में ले लें. कई बार तो मुझे बड़े नामचीन निर्देशकों और निर्माताओं ने अपने ऑफिस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया था''

बॉयफ्रेंड को छोड़ इन खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची सुष्मिता

गोविंदा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, ''मुझे जब लोग अपने ऑफिस से धक्का देकर बाहर निकालते थे तब मेरा खूब झगड़ा भी होता था.'' गोविंदा ने इस बात का भी खुलासा किया है कि एक बंगाली भाई थे जो उन्हें खाना खिलाते थे और वो पैसे नहीं लेते थे. वैसे एक बात तो साफ है कि आज गोविंदा ने अपने स्ट्रगल के जरिए ही इतना स्टारडम हासिल किया है. लेकिन गोविंदा का कहना है कि उन्होंने कभी भी स्टारडम एन्जॉय नहीं किया.

साई बाबा के दरबार पहुंची शिल्पा, चढ़ाया सोने का मुकुट

दीपवीर के बाद इस मशहूर कपल ने चुपके से की सगाई

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -