साई बाबा के दरबार पहुंची शिल्पा, चढ़ाया सोने का मुकुट
साई बाबा के दरबार पहुंची शिल्पा, चढ़ाया सोने का मुकुट
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार वो किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में साई बाबा के दरबार शिरडी पहुंची और उन्होंने वहां बाबा के दर्शन किए.

इस दौरान शिल्पा के साथ उनके साथ पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, बहन शमिता शेट्टी और मां सुन्नदा शेट्टी मौजूद थे. इन सभी ने मिलकर बाबा का आशीर्वाद लिया. खास बात तो ये है कि शिल्पा और उनके पति ने साई बाबा को सोने का मुकुट भी चढ़ाया. जी हाँ... और इस वजह से ही उनकी चर्चा होना शुरू हो गई.

सोशल मीडिया पर शिल्पा की कई सारी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मंदिर के पंडित एक्ट्रेस द्वारा दिए गए सोने के मुकुट को बाबा के सिर पर पहना रहे हैं. बाबा की प्रार्थना-अर्चना करती शिल्पा की फैमिली. आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस शिल्पा की साई बाबा में गहरी आस्था है और वो हर थोड़े दिन में बाबा के दर्शन करने जाती ही रहती हैं. खुद शिल्पा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''धन्यवाद साई हर चीज के लिए. विश्वास और धैर्य रखना आपने मुझे सिखाया है. साई समाधि के 100 सालों को सेलिब्रेट कर रही हूं.''

दीपवीर के बाद इस मशहूर कपल ने चुपके से की सगाई

किम कार्दाशियन के न्यूड फोटोज देखकर तो आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -