दीपवीर के बाद इस मशहूर कपल ने चुपके से की सगाई
दीपवीर के बाद इस मशहूर कपल ने चुपके से की सगाई
Share:

हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं और इसी बीच एक और कपल ने सगाई कर सभी को चौंका दिया. हम बात कर रहे हैं कॉरपोरेट वर्ल्ड और सेलिब्रिटी के लिए पीआर और इमेज बिल्डिंग का काम करने वाले सुहेल सेठ की जिन्होंने हाल ही में खुद से छोटी उम्र कि मॉडल से सगाई कर ली है. इनकी सगाई की खबर सुनकर हर कोई हैरान ही गया.

सूत्रों की माने तो सुहेल ने मशहूर सुपर मॉडल लक्ष्मी मेनन से सगाई कर ली है. रिपोर्ट्स की माने तो सुहेल सेठ ने करीब एक साल तक 37 साल की लक्ष्मी मेनन को डेट करने के बाद सगाई कर ली है. सुनने में आया है कि एक हफ्ते पहले ही सुहेल ने अपने गुरुग्राम स्थित आवास में लक्ष्मी से सगाई कर ली. लेकिन उनकी सगाई कि खबर अब जाकर सामने आई है. उनकी सगाई में सुहेल की मां, भाई स्वप्न सेठ और कुछ करीबी दोस्त समारोह में मौजूद थे.

जानकारी के मुताबिक सगाई के बाद सुहेल, लक्ष्मी के साथ छुट्टियां मनाने गोवा और स्विटजरलैंड के लिए निकल गए हैं. अब तो ऐसा कहा जा रहा है कि सुहेल और लक्ष्मी गुरुग्राम स्थित आवास पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आपको बता दें दोनों ने अपने दोस्तों को 25 दिसंबर के लिए 'save the date' मैसेज भी भेजा है. सुहेल और लक्ष्मी ने 25 दिसंबर को मेहमानों के लिए एक डिनर पार्टी आयोजित की है और ये कहा जा रहा है कि दोनों उस दिन ही शादी करेंगे. हालांकि अब तक ये खबर कन्फर्म नहीं है.

किम कार्दाशियन के न्यूड फोटोज देखकर तो आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़

ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, आराध्या का नाम बदल दें तो बन सकती है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -