बॉयफ्रेंड को छोड़ इन खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची सुष्मिता
बॉयफ्रेंड को छोड़ इन खास लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची सुष्मिता
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन इन दिनों अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुष्मिता इस बार 19 नवंबर को सुष्मिता अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं. अपने इस खास जन्‍मदिन को एंज्‍वाय करने के लिए सुष्मिता सेन कुछ खास लोगों के साथ दुबई रवाना हुई है. लेकिन अगर आप इन खास लोगों में सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन का नाम सोच रहे हैं तो आप बिलकुल गलत है.

दरअसल सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि अपनी बेटियों के साथ दुबई रवाना हो गई हैं. जी हाँ... आपको बता दें सुष्मिता बी-टाउन की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो उम्र बढ़ने के साथ और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया था कि 42 वर्षीय सुष्मिता जल्द ही अपने 27 साल के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी करने वाली हैं. कुछ दिन पहले सुष्मिता ने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमे रोहमन सुष्मिता और उनके बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए थे.

वैसे रोहमन तो कई बार सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते ही रहते हैं. आपको बता दें रोहमन शॉल एक मशहूर मॉडल हैं और सुष्मिता से उनकी मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी.इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो महीने तक डेट किया था और धीरे-धीरे इन दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ती गई जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की सुष्मिता जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

क्या सर्जरी करवा ली सुष्मिता सेन ने, दिखने लगी ऐसी !

कोई मामूली इंसान नहीं है सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

अपने रिलेशन को लेकर सुष्मिता ने कह दी ये बात, सबके मुंह हो जायेंगे बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -