Video : इतना खतरनाक मेकअप करने के बाद इंसान से हैवान बनते थे अक्षय कुमार
Video : इतना खतरनाक मेकअप करने के बाद इंसान से हैवान बनते थे अक्षय कुमार
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय मिलकर जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘2.0’ लेकर आ रहे हैं. इन दोनों ही स्टार्स की फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ नजर आएँगे. कुछ दिनों पहले आए फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिएक्शन दर्शकों से मिला था. इसके साथ ही अक्षय कुमार हर दिन फिल्म के कई पोस्टर्स भी शेयर कर रहे हैं जो फैंस की फिल्म देखने की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

अक्षय कुमार की खूंखार आंखें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

हाल ही में अक्षय कुमार ने इस फिल्म से जुड़ा अपना एक खास वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. ये फिल्म 2.0 में अक्षय के लुक का मेकिंग वीडियो है. इस वीडियो के जरिए ये दिखाया गया है कि अक्षय को इतना खतरनाक हैवान बनाने के लिए कितना भारी मेकअप करना पड़ता था. वाकई में इस वीडियो को देखकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आपको ही ये यकीं हो जाएगा कि अक्षय अपनी फिल्म में जान डालने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

अक्षय लेकर आ रहे हैं सबसे बड़ी 3D फिल्म, जारी किया पोस्टर

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि, '' फिल्म में मैंने अपने किरदार के लिए जितना मेकअप किया. उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुड़ाने में लगता था.''' आपको बता दें ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

15 अगस्त फिर से बुक है अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के लिए, फिर होगी टक्कर

2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर

अक्षय कुमार के कारण रणबीर को देना पड़ा ये बलिदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -