लाउडस्पीकर विवाद में कूदे गोविंद सिंह, बोले - 'रामायण के कारण तो हम रात भर सो नहीं पाते...'
लाउडस्पीकर विवाद में कूदे गोविंद सिंह, बोले - 'रामायण के कारण तो हम रात भर सो नहीं पाते...'
Share:

ग्वालियर: देश के कई राज्यों में लाउडस्पीकर को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी लाउडस्पीकर को लेकर अपना बयान दिया है। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद डॉक्टर गोविंद सिंह ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। इस के चलते उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोला। सिंधिया को निशाने पर लिया साथ ही राज्य में इस वक़्त चल रहे लाउडस्पीकर विवाद पर भी बयान दिया है।

मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद ग्वालियर पहुंचे डॉक्टर गोविंद सिंह का समर्थकों ने जबरदस्त स्वागत किया। डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि पार्टी में मैं कार्यकर्ता की हैसियत से काम करता हूं तथा जो पार्टी जिम्मेदारी देती है उसे ईमानदारी से पूरा करता हूं। हमारी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता तथा कार्यकर्ता सभी मिलकर आगामी विधानसभा 2023 के चुनाव में इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

साथ ही डॉ. गोविंद सिंह ने लाउडस्पीकर विवाद पर बोला कि सभी धर्म के लोग लाउडस्पीकर बजाते हैं तथा अपनी बात बोलते हैं, मगर सच में आम लोगों को यदि समस्या है तो सभी से अपील है कि लाउड स्पीकर की आवाज को धीमी कर लें। चाहे किसी भी धर्म के हों। हम देखते हैं कि गांव में रामायण होती है तो हम रात भर सो नहीं पाते हैं। स्वयं हमारे भाई ने रामायण कराने के लिए लाउडस्पीकर लगाया तो रात भर नहीं सो पाए थे। यह सब कुछ नजर आना चाहिए। सिर्फ चुनाव के लिए किसी एक धर्म को टारगेट नहीं करना चाहिए। बदनाम करने का षड्यंत्र जो बीजेपी कर रही है यह देश के लोग समझ गए है। अब उनकी बातों में नहीं आने वाली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर डॉ. गोविंद सिंह ने बोला कि मैं इस अंचल में सिंधिया जी को कभी न चैलेंज के तौर पर माना है तथा ना कभी मानूंगा। यदि सिंधिया जी इतने बड़े होते तो एक साधारण कार्यकर्ता से बुरी प्रकार नहीं हारते। सिंधिया को केवल उन व्यक्तियों ने चैलेंज माना है जो उनकी चरण वंदना करते हैं।

'ईश्वर न तब बहरा था, और न आज है...', लाउडस्पीकर विवाद पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश में बड़ा बदलाव! कहीं नया होगा CM तो कहीं बदलेंगे मंत्री, जानिए 2023 में क्या है BJP का प्लान?

'लड़की हूं, लड़ सकती हूं नारा लगाने वालों को कुमारी शैलजा बर्दाश्त नहीं हुई..', कांग्रेस पर अनिल विज का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -