अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ. बीडी मिश्रा ने तामला डू पर लोगों को बधाई दी
अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ. बीडी मिश्रा ने तामला डू पर लोगों को बधाई दी
Share:

 

तमला दू के शुभ अवसर पर, अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बीडी मिश्रा ने सामान्य रूप से राज्य के लोगों और विशेष रूप से तवरा और कमान मिशमी समुदाय को अपनी शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने अपनी आशा व्यक्त की कि तमला दू उत्सव तह के सदियों पुराने स्वदेशी मूल्यों और सांस्कृतिक लोकाचार के संरक्षण में सहायता करेगा।

राज्यपाल ने अपने बयान में कहा कि तमला दू उत्सव के दौरान लोग अपने गांवों को प्राकृतिक आपदाओं से बचाने के लिए जल और पृथ्वी के देवताओं से प्रार्थना करते हैं। "हम ईश्वर से मनुष्यों, घरेलू पशुओं और नई रोपित फसलों के कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं। आइए हम इस शुभ अवसर पर अपने प्राकृतिक परिवेश, पर्यावरण, समृद्ध वनस्पतियों और जीवों के संरक्षण और धरती माता को बनाए रखने का संकल्प लें, जो हमें बनाए रखती है। 

अपने संदेश में, राज्यपाल ने टिप्पणी की "हमारी प्रार्थनाएं सर्वशक्तिमान भगवान जेबमालु के आशीर्वाद का आह्वान करती हैं और हमें सभी खतरों और नुकसानों से बचाती हैं। तमला दू उत्सव हम सभी को शांति, विकास, धन और आनंद प्रदान करे।"  मिश्रा ने कोरोना  महामारी के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की और घातक वायरस को रोकने में लोगों की मदद मांगी। उन्होंने लोगों को घर पर छुट्टी मनाने और सामूहिक रूप से जाने से बचने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख और दुख व्यक्त किया है। खांडू ने एक ट्वीट भेजा"मैं क्रा-दादी क्षेत्र में कुवा ब्रिज पॉइंट के पास घातक ऑटोमोबाइल दुर्घटना के बारे में जानकर वास्तव में दुखी था, जो ताली और पॉलिन के बीच हुआ था। कृपया मेरी हार्दिक संवेदना स्वीकार करें। मैं उन लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) के माध्यम से मंजूरी दे दी गई है ।"

तालिबान को मदद देगा हिंदुस्तान, लाहौर से होते हुए काबुल पहुंचेंगे दर्जनों भारतीय ट्रक

डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा

रूस-यूक्रेन युद्ध हुआ तो भारत भी झेलेगा नुकसान, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -