डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा

डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा
Share:

रतलाम: MP के रतलाम की होमगार्ड कॉलोनी में शादी के चलते पुलिस ने DJ को बंद करवा दिया तो दूल्हा पूरी बारात सहित थाने पहुंच गया. तथा दुल्हन को पुलिस स्टेशन बुलाकर वहीं शादी करने की बात करने लगा. पुलिस ने उन व्यक्तियों को बहुत समझाने का प्रयास किया. किन्तु दूल्हा एवं बाराती अपनी जिद पर अड़े रहे.

आखिरकार ASP के मान-मनौव्वल तथा अन्य अधिकारीयों की समझाइश के पश्चात् रात में डीजे बुलवाया गया. तत्पश्चात, दूल्हे को बारात सहित रवाना किया गया. खबर के मुताबिक, होमगार्ड कॉलोनी में आदिवासी समाज से संबंध रखने वाले सुनील कटारा की शादी थी. प्रथा के मुताबिक, मामेरा समारोह के पश्चात् प्रोसेशन निकलना था. प्रोसेशन के चलते दूल्हा घोड़ी पर बैठा. जुलूस में डीजे भी बज रहा था. इसी बीच, पुलिसकर्मियों ने ये बोलते हुए डीजे बंद करवा दिया कि आसपास पुलिस अधिकारीयों के निवास हैं. यहां तेज आवाज में डीजे बजाने की इजाजत नहीं है.

वही इसी बात पर दूल्हा सुनील भड़क गया. बारातियों का कहना था कि निर्धन को नियम बताकर डीजे बंद करवा दिया, जबकि बाजार एवं मैरिज गार्डन में रात को बैंड बाजे के साथ बारात निकलती है, तब कार्यवाही नहीं होती. वह बारात एवं घोड़ी लेकर थाने पहुंच गया. यहां टीआई सहित दूसरे अधिकारीयों ने भी दूल्हे को समझाया, मगर उसने उनकी एक ना सुनी. बहुत समय तक हंगामा चलता रहा. आखिरकार ASP इंद्रजीत बाकलवार ने हस्तक्षेप किया. उन्होंने रात 11:30 बजे फिर से DJ बुलवा कर कम आवाज में बारात निकालने को बोला. तत्पश्चात, रात 12 बजे दूल्हे के साथ बारात वापस होमगार्ड कॉलोनी पहुंची. खबर प्राप्त होने पर CSP हेमंत चौहान भी थाने पहुंचे. CSP का कहना था कि रात 10 बजे डीजे बंद करवाने के निर्देश दिए थे. किसी खास जगह बताकर कार्रवाई के लिए नहीं बोला था.

बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में भारत के युवा बैडमिंटन प्लेयर्स पर होगी सबकी नज़र

भारतीय आईटी राजस्व वित्त वर्ष 2022 में 227 बिलियन अमरीकी डालर तक बढ़ गया

खुदाई के दौरान मिला 1 हजार साल पुराना शिव मंदिर, सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -