'घायल की जाति जाने सरकार, अपराधी हैं अब तक फरार', बेगूसराय गोलीकांड पर बोले गिरिराज सिंह
'घायल की जाति जाने सरकार, अपराधी हैं अब तक फरार', बेगूसराय गोलीकांड पर बोले गिरिराज सिंह
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में गोलीकांड के पश्चात् राजनीती गरमा गई है। पक्ष एवं विपक्ष दोनों नेताओं की ओर से जुबानी जंग आरम्भ हो गई है। सत्ता पक्ष के लोग जहां इसे षड्यंत्र बता रहे हैं तो वहीं बीजेपी नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। इसी क्रम में बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह आज प्रातः ही ट्वीट कर नीतीश कुमार को अड़े हाथों लिया। 

उन्होंने लिखा कि 'घायल की जाति जाने सरकार, अपराधी हैं अब तक फरार, जय हो सुशासन की सरकार' वहीं इससे पहले भी एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि जंगलराज में एक खास समुदाय के व्यक्तियों को गोली मार दी जाए तो नीतीश बाबू को बहुत दर्द होता है... सत्ता में बैठे धृतराष्ट्र को आम बिहारियों की जान की चिंता नहीं है। बता दें कि मंगलवार शाम को बिहार के बेगूसराय में विभन्न जगहों पर दो बदमाशों द्वारा 11 व्यक्तियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

वही बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बयान देते हुए कहा था कि अफसरों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखी जाए। लगता है कोई बड़ा षड्यंत्र हुआ है। उन्होंने कहा था कि अतिपिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया। मैं तो कह ही रहा हूं एक बार हो गया तो समझ लीजिए कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है। नीतीश कुमार ने बोला कि मुसलमान के क्षेत्र में हंगामा हुआ है। बता दें कि पुलिस घटना के 36 घंटे पश्चात् भी अपराधियों का कोई सुराग नहीं तलाश पाई है। गिरिराज सिंह ने कहा कि कुर्सी के लालच में न जाने कितने घरों के चिराग बुझेंगे। टूटती आशाओं का बोझ कभी अपने कंधे पर उठाकर देखें नीतीश बाबू... तभी दर्द महसूस होगा। चंदन कुमार के पैतृक गांव ठकुरीचक जाकर उन्हें कंधा दिया। बेगूसराय में गोलीबारी के 36 घंटे पश्चात् भी पुलिस हत्यारों का कोई सुराग नहीं तलाश पाई है। पुलिस ने बुधवार की शाम संदिग्ध हत्यारों की फोटोज जारी की थी तथा इनाम की राशि का भी ऐलान किया था मगर अब तक कोई फायदा नहीं हुआ।

पंजाब में कोई प्लांट नहीं लगा रही BMW, फिर युवाओं से सीएम मान ने क्यों किया 'झूठा' वादा !

जनप्रतिनिधियों एवं विभाग प्रमुखों की महम्वपूर्ण बैठ सम्पन्न, हुए कई अहम फैसले

महापौर ने किया ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -