'मोदी के आने के बाद देश बदल गया, एक दिन सिंध भी बनेगा भारत का हिस्सा..', रामलला के दर्शन कर बोले पाकिस्तानी सिंधी
'मोदी के आने के बाद देश बदल गया, एक दिन सिंध भी बनेगा भारत का हिस्सा..', रामलला के दर्शन कर बोले पाकिस्तानी सिंधी
Share:

अयोध्या: अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भक्तों के लिए फिर से खुल गया है, जो न केवल पूरे भारत से बल्कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों से भी आगंतुकों को आकर्षित कर रहा है। हाल ही में, पाकिस्तान से लगभग 250 श्रद्धालु अयोध्या गए, जहां उन्होंने सरयू नदी में पवित्र डुबकी लगाई और भगवान राम की पूजा की। छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रसिद्ध शदाणी दरबार के प्रमुख साईं डॉ युधिष्ठिर लाल के नेतृत्व में, इन सिंधी भक्तों ने हनुमानगढ़ी, कनक भवन और नंदीग्राम सहित अयोध्या में अन्य प्राचीन मंदिरों का भी दौरा किया।

साईं युधिष्ठिर लाल ने विश्वास व्यक्त किया कि जिस प्रकार पांच शताब्दियों के बाद भव्य श्री राम मंदिर के निर्माण के साथ रामजन्मभूमि मुद्दा हल हो गया, एक दिन सिंध प्रांत भी भारत का हिस्सा बन जाएगा। आये हुए श्रद्धालुओं का अयोध्या सिंधी समाज एवं सिंधी सेंट्रल पंचायत द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। आगंतुकों में से एक, पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जारवार गांव के गोविंद राम माखेजा ने भारत में शांति और स्वतंत्रता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भारत में लोग देर रात तक सड़कों पर घूमते हैं, व्यापार करते हैं और त्योहारों को बड़े उत्साह से मनाते हैं, जो प्रतिबंधों के कारण पाकिस्तान में संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी के आने के बाद भारत काफी बदल गया है।  

पाकिस्तान के सिंध में मीरपुर मथेलो के निवासी ओमप्रकाश ने भारत में शांतिपूर्ण माहौल और पाकिस्तान में डर के माहौल, खासकर महिलाओं की सुरक्षा के बीच अंतर पर प्रकाश डाला। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर पाकिस्तान में सिंधी समुदाय के उत्साह का जिक्र किया।  सिंध प्रांत के लरकाना से आए अजीत मल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और पाकिस्तान के सामने आने वाली आर्थिक चुनौतियों पर टिप्पणी की।  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है, जबकि भारत में पीएम मोदी के नेतृत्व में महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव देखने को मिले हैं। 

चुनावों के बीच कांग्रेस को एक और झटका, भाजपा में शामिल हुए पार्टी के पूर्व दिल्ली अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली, कई नेताओं को लाए साथ

कांग्रेस सरकार ने अशोक गहलोत का ही फोन टेप किया ? पूर्व OSD के आरोपों पर अशोक गहलोत ने तोड़ी चुप्पी

भारत में प्याज़ का बंपर उत्पादन, सरकार ने निर्यात पर से हटाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -