पोरबंदर से बीजेपी उम्मीदवार मनसुख मंडाविया ने भगवान से की पार्टी कार्यकर्ताओं की तुलना
पोरबंदर से बीजेपी उम्मीदवार मनसुख मंडाविया ने भगवान से की पार्टी कार्यकर्ताओं की तुलना
Share:

सूरत:  केंद्रीय मंत्री और गुजरात की पोरबंदर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनसुख मंडाविया ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए उनकी तुलना "भगवान" से की। मंडाविया ने भाजपा के कामकाज में पार्टी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और खुद को उनमें से एक के रूप में स्वीकार किया।

उन्होंने देश के विकास के लिए समर्पित सेवा पर प्रकाश डालते हुए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के अथक प्रयासों की सराहना की। मंडाविया ने टिप्पणी की, "हमारी कड़ी मेहनत के कारण, हमारे पास एक ऐसी सरकार है जिसने गरीबों, पिछड़े वर्गों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के उत्थान के लिए पांच साल तक अथक काम किया है। मैं आपकी कड़ी मेहनत को सलाम करता हूं।" अपने चुनाव अभियान के हिस्से के रूप में, मंडाविया ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में पोरबंदर के मुराखाडा गांव में एक 'प्रभात फेरी' निकाली, जो भक्ति गीतों के साथ एक पारंपरिक सुबह की यात्रा थी। उन्होंने इस प्राचीन प्रथा के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि यह उनकी जीवनशैली का अभिन्न अंग रहा है।

मंडाविया पोरबंदर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के ललित वसोया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जो पाटीदार समुदाय से आने वाले पूर्व विधायक हैं। राज्यसभा के लिए चुने जाने से पहले, मंडाविया 2002 में भावनगर की पलिताना विधानसभा सीट से विधायक थे। पोरबंदर लोकसभा सीट के लिए कुल 12 उम्मीदवार मैदान में हैं और लगभग 17,94,000 मतदाता उनके भाग्य का फैसला करेंगे। सूरत को छोड़कर, गुजरात में आम चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित होने वाले हैं।

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, पहले स्कूलों को मिली थी धमकी

'मोदी के आने के बाद देश बदल गया, एक दिन सिंध भी बनेगा भारत का हिस्सा..', रामलला के दर्शन कर बोले पाकिस्तानी सिंधी

मध्य प्रदेश को गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -