'विपक्ष की आवाज़ दबा रही सरकार ..', पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का हमला
'विपक्ष की आवाज़ दबा रही सरकार ..', पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का हमला
Share:

नई दिल्ली: मणिपुर मुद्दे पर संसद में जारी हंगामे के बीच, राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकार उनकी आवाज दबा रही है। खड़गे ने कहा कि वे इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान चाहते हैं क्योंकि कुछ महत्वपूर्ण जानकारी केवल उनके पास ही उपलब्ध है, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पास नहीं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने संसद परिसर में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, "यह गृह मंत्री (उपस्थित रहने) का एकमात्र प्रश्न नहीं है, जो चीजें प्रधान मंत्री का विषय है, जो जानकारी उन्हें मिलती है, वह गृह मंत्री को नहीं मिल सकती है। इसमें एक सीमा है ।" पीएम मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए खड़गे ने प्रधानमंत्री पर मणिपुर मुद्दे पर बयान देने से बचने और संसद में नहीं बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "सरकार यह भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है कि विपक्ष इस मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार नहीं है, लेकिन हम इस मुद्दे पर चर्चा के लिए पिछले 11 दिनों से इंतजार कर रहे हैं।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "प्रधानमंत्री (विभिन्न) राज्यों का दौरा कर रहे हैं, लेकिन संसद में नहीं आ रहे हैं। वह चुनावी भाषण दे रहे हैं, लेकिन वह मणिपुर मुद्दे पर सदन में एक छोटा सा बयान देने के लिए तैयार नहीं हैं।" इससे पहले, पीएम मोदी ने मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना की निंदा की और कसम खाई थी कि "इस जघन्य कृत्य में शामिल अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा"।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने कुर्क की आतंकी अदुल रशीद कुरेशी की संपत्ति

मेवात हिंसा के बाद राजस्थान की 4 तहसीलों में क्यों बंद किया गया इंटरनेट ?

हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट जारी, राज्य में पहले ही काफी बिगड़े हुए हैं हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -