प्रियंका गांधी ने कहा- "कश्मीर में सुरक्षा मुहैया कराए सरकार..."
प्रियंका गांधी ने कहा-
Share:

जम्मू: कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मारे गए पीड़ितों के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को मांग की कि केंद्र घाटी में लोगों को सुरक्षा प्रदान करे। ट्विटर हैंडल पर चिंता साझा करते हुए प्रियंका गांधी ने हिंदी में नोट किया जिसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया है: "कश्मीरी बहनों-भाइयों पर हमला दर्दनाक और निंदनीय है। इस कठिन समय में हम अपने कश्मीरी बहनों-भाइयों के साथ हैं। केंद्र सरकार को तुरंत कदम उठाने चाहिए। "

इस बीच, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि लक्षित हत्या की आशंका थी, लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया, “5 अक्टूबर 2021 को कश्मीर पंडित संघर्ष समिति ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को इस तरह की लक्षित हत्याओं की चेतावनी देते हुए सुरक्षा की मांग की थी लेकिन दुर्भाग्य से उनकी बात नहीं सुनी गई।" 

गुरुवार को सोनिया गांधी ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी को शोक संतप्त परिवारों को समर्थन देने का निर्देश दिया। कांग्रेस के बयान में कहा गया है, "भाजपा सरकार की कश्मीरी पंडित समुदाय और बड़े पैमाने पर नागरिकों की रक्षा करने में असमर्थता क्षेत्र में उनके द्वारा पैदा की गई अस्थिरता का प्रत्यक्ष परिणाम है। उग्रवाद में वृद्धि और हिंसा में वृद्धि इस सरकार की कमजोरियों का प्रमाण है। 

समाजसेवा की आड़ में लोगों को मुस्लिम बनाता था सरफ़राज़ अली, यूपी ATS ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड में दिखा लखीमपुर का गुस्सा, भाजपा को भुगतना पड़ रहा है खमियाजा

इंडियन आर्मी ने फिर निकाली चीन की हेकड़ी, इस बार तवांग से खदेड़े 200 जवान - रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -