हनी सिंह के साथ काम करना चाहती हैं गौहर खान, कही यह बात
हनी सिंह के साथ काम करना चाहती हैं गौहर खान, कही यह बात
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली हैं और उनके होने वाली पति का नाम जैद दरबार है। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया था जो जैद दरबार संग था। उस डांस वीडियो में वह हाल ही में आए एक गीत "केयर नी करदा" पर डांस कर रहीं थीं। इस गाने में जोड़ी का प्रदर्शन काफी बेहतरीन था और इसी कारण यह तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि 'केयर नी करदा' गाना राजकुमार राव, नुसरत भरूचा की फिल्म का है। दोनों की फिल्म छलांग में यह गाना है जिसे हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है। ऐसे में गौहर को इस पर डांस करते देख राजकुमार राव, नुसरत भरूचा , हनी सिंह और अन्य बी-टाउन सेलेब्स ने उनकी सराहना की। अब इसी बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में गौहर ने कहा, "मेरे वीडियो को देखने, शेयर करने और पसंद किये जाने पर मुझे खुशी है। मुझे अच्छा लगा कि सभी ने इसका आनंद लिया।'' वहीं इस दौरान जब उनसे पूछा गया 'अगर मौका मिले तो संगीत वीडियो के लिए हनी सिंह के साथ सहयोग करेंगी।।।?'

तो गौहर ने कहा, "मैंने एक शो की मेजबानी की, भारत का रॉ स्टार जहां हनी सिंह जज थे और मुझे उनका संगीत पसंद था और मैं भविष्य में उनके साथ सहयोग करना पसंद करूंगी।" वैसे आपको पता ही होगा बीते दिनों ही वह BB14 में नजर आईं थीं। शो में वह बतौर सीनियर बनकर आईं थीं और उनकी जोड़ी सबसे अच्छी बनी थी।

शादी की नयी गाइडलाइन पर सुनील ग्रोवर ने लिए मजे

कंगना ने की अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग

रिलीज हुआ 'दुर्गामती: द मिथ' फिल्म का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -