कंगना ने की अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग
कंगना ने की अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत काफी समय से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने बीते सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अपने खिलाफ दर्ज एक FIR को रद्द करने की मांग की है। दोनों के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज हुई है वह मुंबई पुलिस ने दर्ज की है। उसी FIR पर आज यानी मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करने वाला है। आपको बता दें कि यह FIR सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के जरिए समाज में नफरत और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप में दायर की गई थी।

इसके अलावा कंगना के संपत्ति विध्वंस मामले में भी बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करने वाला है जो 27 नवंबर को है। इस दिन फैसला आ जाएगा। कंगना पर राजद्रोह का भी आरोप लगा है। जी दरअसल मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को कंगना और उनकी बहन के खिलाफ जांच का निर्देश दिया था। वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि 'कंगना और रंगोली ने प्राथमिकी और मजिस्ट्रेट का आदेश रद्द कराने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।'

इस याचिका में यह अनुरोध किया गया है कि, 'पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए जारी समन पर भी रोक लगाई जाए और पुलिस को निर्देश दिया जाए कि वह उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई नहीं करे।' वैसे आप जानते ही होंगे मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते ही कंगना और उनकी बहन को तीसरी बार समन जारी कर 23 और 24 नवंबर को दो समुदायों के बीच कथित रूप से दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए अपने बयान दर्ज कराने को कहा था।

रिलीज हुआ 'दुर्गामती: द मिथ' फिल्म का मोशन पोस्टर

क्या फिर लगेगा लॉकडाउन ? कुछ ही देर में मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

बिग बॉस 14: बेघर होंगे अली गोनी!, अकेली पड़ जाएंगी जैस्मिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -