रिलीज हुआ 'दुर्गामती: द मिथ' फिल्म का मोशन पोस्टर
रिलीज हुआ 'दुर्गामती: द मिथ' फिल्म का मोशन पोस्टर
Share:

भूमि पेडनेकर की सोलो फिल्म दुर्गावती का नाम बदला जा चुका है। अब फिल्म का नाम दुर्गामती: द मिथ हो चुका है। ऐसे में बीते कल ही हमने आपको इस फिल्म का पोस्टर दिखाया था जिसे अक्षय कुमार ने शेयर किया था। ऐसे में अब आज एक बार फिर से फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जो आप देख सकते हैं। यह फिल्म का मोशन पोस्टर है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्टर में भूमि का बहुत ही दमदार लुक देखने के लिए मिल रहा है जो आप देख सकते हैं।

इस नए पोस्टर को भी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं मोशन पोस्टर में भूमि हाथों में त्रिशूल लिए और शेषनाग पर विराजी दिखाई दे रही हैं। वहीं उनका लुक उनके फैंस को बड़ा दिलचस्प लग रहा है सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वह खुले हुए बालों गुस्से से भरी आंखों के साथ आतंक मचा रहीं हैं। वैसे अक्षय कुमार ने फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि 'पेबैक टाइम आ चुका है। तैयार रहिए।'

इसी के साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। आपको पता हो फिल्म की कहानी अशोक ने लिखी और डायरेक्ट की है। वहीं इस फिल्म को केप ऑफ गुड होप और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनकर तैयार किया गया है। यह आने वाले 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हो गई है।

क्या फिर लगेगा लॉकडाउन ? कुछ ही देर में मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

बिग बॉस 14: बेघर होंगे अली गोनी!, अकेली पड़ जाएंगी जैस्मिन

देश में 92 लाख के करीब पहुंचे कोरोना केस, स्वस्थ होने वालों की संख्या 86 लाख से ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -