मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?
मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, मगर अपने प्रशंसकों की यादों में वो आज भी जिंदा हैं। सुशांत का जबसे निधन हुआ है, उनका घर तभी से बिल्कुल सूना पड़ा है। कोई उस घर में जाने के लिए तैयार ही नहीं था। मगर नई खबर के अनुसार, सुशांत के फ्लैट को उनकी मौत के लगभग ढाई साल बाद नया किराएदार मिल गया है। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत जिस डुपलेक्स फ्लैट में रहते थे, उसे अभिनेता की मौत के बाद कोई किराएदार नहीं मिल रहा था। लोग वहां रहने से डर रहे थे, क्योंकि सुशांत ने 2020 में अपने इसी घर में खुदखुशी की थी। इस घर को लेकर कई बातें सामने आई थीं। घर के मालिक विदेश में रहते हैं। ऐसे में वो लंबे वक़्त से किराएदार की तलाश कर रहे थे, मगर अब लगता है उनकी तलाश खत्म हो गई है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सुशांत के घर को लंबे वक़्त पश्चात् नया किराएदार मिल गया है। 

रियल स्टेट ब्रोकर ने बताया है कि सुशांत के फ्लैट किराया 5 लाख रुपये महीना है। मकान मालिक को 30 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपोजिट के भी मिलेंगे। रियल स्टेट ब्रोकर Rafique Merchant ने बताया- हमें किराएदार मिल गया है। चीजों को फाइनल करने के लिए हमारे परिवार के साथ बातचीत चल रही है। सुशांत की मौत को अब बहुत समय गुजर चुका है, इसलिए लोग अब रिलैक्स हैं। बता दें कि मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट में उपस्थित इस मकान का सुशांत 4।5 लाख रुपये महीना किराया देते थे। मगर मकान मालिक ने अब फ्लैट का किराया बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है। ये फ्लैट 3600 स्कवॉयर फुट के एरिया में बना हुआ है। इसमें 4 बेडरूम हैं, जिसके साथ छत भी अटैच है। सुशांत इस फ्लैट में दिसंबर 2019 में शिफ्ट हुए थे। उनके साथ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कुछ दोस्त भी रहते थे। 

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -