इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और सिंगर शहनाज गिल अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब आहिस्ता-आहिस्ता सामान्य जिंदगी में वापसी कर रही हैं। बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् तो शहनाज गिल के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए प्रशंसक तरस ही गए थे, मगर अब अपनी पसंदीदा शहनाज को सामान्य जिंदगी में लौटता देखकर प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। शहनाज ने अब अपने काम पर वापसी कर ली है तथा उन्होंने प्रशंसकों संग दोबारा से सोशली कनेक्ट होना भी आरम्भ कर दिया है। 

एक बार फिर शहनाज गिल ग्लैमर वर्ल्ड में छाने के लिए तैयार हैं। शहनाज ने अपने नए फोटोशूट की कुछ स्टनिंग फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। तस्वीरों में शहनाज ब्लैक कलर की स्टाइलिश शॉर्ट ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। ब्लैक ऑउटफिट पर ग्रीन फैदरी डिजाइन उनके आउटफिट में चार्म और ग्लैमर एड कर रहा हैं। शहनाज इस ऑउटफिट एवं लुक में फैशन डीवा लग रही हैं। 

वही शहनाज ने अपनी स्टनिंग ड्रेस के साथ अपने पूरे लुक को स्पेशल रखा है। न्यूड मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक में शहनाज का लुक देखते ही बनता है। शहनाज ने अपने लुक को छोटे ईयर रिंग्स के साथ पूरा किया है। बालों में उन्होंने बन बनाया हुआ है। शहनाज प्रत्येक तस्वीर में अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। प्रत्येक तस्वीर में उनके एक्सप्रेशंस, स्टाइल, अंदाज तथा एटीट्यूड ऑन पॉइंट हैं। वही शहनाज की इस तस्वीरों को देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे है तथा उनको ऐसे देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया

एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -