‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया
‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया
Share:

टीवी के एण्डटीवी चैनल के लोकप्रिय सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ हमेशा से ही अपने इंट्रेस्टिंग एवं मजेदार कहानी के साथ साथ इस कहानी में आने वाले नए नए ट्विस्ट तथा टर्न्स से ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ाई है। यही कारण है कि बीते कई वर्षों से सफलतापूर्वक यह शो ऑडियंस का बहुत प्यार बटोर रहा है। आपको बता दें, भाबीजी घर पर हैं में जल्द ही एक चौका देने वाला मोड़ आने वाला हैं जहां विभूति जी को जिन्हे अंगूरी भाभी के लिए दिल में कुछ कुछ होता है उन्हें भाबीजी का भाई बनना पड़ेगा। जी हां, शीघ्र ही ऑडियंस को यह बहुत जबरदस्त ट्रैक देखने को मिलने वाला है।

वही भाबीजी घर पर हैं कि आने वाली स्टोरी में अंगूरी भाबी गर्भवती होंगी, जबकि शरारती विभूति नारायण उनके भाई के तौर पर दिखाई देंगे। दरअसल जब अंगूरी, तिवारी जी को कहती है कि वह गर्भवती है तथा यह खबर सुनकर तिवारी काफी खुश हो जाते हैं। हालांकि, इसी के चलते तिवारी, अंगूरी से यह भी बोलते हैं कि काश उनका कोई साला होता, जो उनके बिजनेस को संभालता, जिससे वह अंगूरी के साथ अधिक वक़्त गुजार पाते।

वही अंगूरी के गर्भवती होने की खबर फैलते ही उनके पिता भूरे लाल उसके साथ इसका जश्न मनाने के लिए आ जाते हैं तथा सबसे चर्चा के चलते वे कहते हैं कि अंगूरी का जुट्टन नाम का एक भाई था, जो जन्म के ठीक पश्चात् खो गया था। इस बीच मिश्रा हाउस में एक दाई मां हेलेन (प्रतिमा काज़मी) को कहती हैं कि विभूति उनका बेटा नहीं है तथा बदकिस्मती से विभूति यह बात सुन लेते हैं। अंगूरी की गोद भराई में नाराज विभूति, तिवारी का अनादर करते हैं तथा तिवारी जी उन्हें धक्का दे देते हैं। इतना ही नहीं वह उन्हें घर से बाहर निकालने का प्रयास करते हैं। तिवारी एवं विभूति की इस लड़ाई में भूरे को विभूति के गले पर अपनी खानदानी निशानी दिख जाती है तथा वह दावा करते हैं कि विभूति ही उनका खोया हुआ बेटा एवं अंगूरी का खोया हुआ भाई जुट्टन है। शुभांगी अत्रे, मतलब अंगूरी भाबी ने बोला, "यह सबसे मजेदार तथा पहेलीनुमा सीक्वेंस है और इसे देखकर ऑडियंस हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। जब विभूति को पता चलेगा कि अंगूरी उनकी बहन है, तब उनकी कसमसाहट देखने लायक होगी। मगर क्या यही सच है या तिवारी ने एक और ट्विस्ट वाली स्टोरी बनाई है, जिससे उन्हें विभूति के तौर पर साला मिल सके? यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा।"

एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर

इस घटना से बहुत घबरा गए थे टीवी के 'श्री राम', एक किरदार ने बदल दी पूरी जिंदगी

रायजा विल्सन, बिग बॉस फेम दूसरी बार हुई कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -