एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर
एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर आज अपना जन्मदिन मना रही है। साक्षी की गिनती उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में होती है जो किसी भी प्रकार के किरदार में फिट हो जाती हैं तथा संजीदा किरदार तो जैसे उन्हें दिमाग में रखकर ही लिखे जाते हैं। टेलीविज़न हो या फिर सिनेमा जगत साक्षी तंवर ने हमेशा ही अपने किरदारों को बखूबी चुना है। 90 के दशक से ही साक्षी टेलीविज़न जगत की क्वीन बन गई थीं तथा फिर एकता कपूर के शो 'कहानी घर घर की' ने तो उन्हें पार्वती बहू बना दिया। हम इस बात को नकार नहीं सकते हैं कि साक्षी टेलीविज़न स्क्रीन की क्वीन भी रही हैं। 

वही साक्षी ने केवल टेलीविज़न एवं फिल्मों में ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में भी अपना हाथ आजमाया है तथा सीरीज 'मिशन ओवर मार्स, फाइनल कॉल' आदि में जबरदस्त अभिनय किया है। साक्षी तंवर हमेशा से अभिनय में नहीं आना चाहती थी। वो पहले ताज पैलेस होटल में एक सेल्स ट्रेनी के रूप में भी काम करती थीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक कपड़े की कंपनी में भी काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पर उन्हें बतौर सैलरी 900 रुपए दिए जाते थे। ये साक्षी के करियर का आरभिंक दौर था जब उन्होंने अभिनय में अपना करियर नहीं चुना था। 

वही साक्षी तंवर का पहला टेलीविज़न सीरियल दूरदर्शन में प्रसारित हुआ था। उन्होंने अपने एंटरटेनमेंट करियर का आरम्भ बतौर एंकर किया था तथा वो 'अलबेला सुर मेला' शो को होस्ट करती थीं। ये शो 1998 में प्रसारित होता था तथा इस शो के चलते हिंदी फिल्मों की बातें होती थीं तथा गाने गाए जाते थे। वैसे साक्षी बहुत ही टैलेंटेड हैं तथा उन्होंने अपना हाथ अभिनय के साथ-साथ निर्देशन में भी आजमाया है जहां वो 'सम्मान एक अधिकार' शो के लिए निर्देशक की कुर्सी पर बैठी थीं। वो एक प्रोडक्शन कंपनी के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर की पोस्ट पर भी काम कर चुकी हैं। वही साक्षी तंवर को लेकर एक रिपोर्ट बताती है कि वो पहले IAS बनना चाहती थीं। हालांकि, साक्षी ने एंट्रेंस एग्जाम में फेल होने के पश्चात् अभिनय का करियर चुना तथा वो अपने इस करियर में बेहद ही शानदार काम कर रही हैं।  

इंटरनेट पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का ये जबरदस्त VIDEO, देखकर फैंस हुए दीवाने

कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -