OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान ने टीवी शो के बीच एक किस्सा साझा किया जिसमें उन्होंने कहा है  कि गुस्से में उन्होंने अपने बेटे को जायदाद से बेदखल तक कर चुकी है. फराह खान ने जार कुंदर से बोल दिया था कि, 'तू तो जायदाद से गया.' द कपिल शर्मा शो  पर फऱाह खान ने अपनी एक चोट के बारे में कहा है कि वह स्विमिंग पूल की सीढ़ियों पर गिर गई थीं, तब उनकी बेटियां उनकी मदद के लिए दौड़ी आईं लेकिन उनका बेटा पासवर्ड्स पर ध्यान देने में लगा हुआ था. 

द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडी शो के प्रोमो में कपिल, कोरियोग्राफर से उनकी चोट के बारे में प्रश्न कर लेते हैं. फराह किस्सा साझा करते हुए बोलती हैं कि वह स्विमिंग पूल की सीढ़ियों पर गिर गई थीं. फराह ने आगे कहा है कि जब कि गिरना शिरिश को चाहिए था, मुझे स्विमिंग कॉस्टियूम में देखकर. फराह  ने कहा है कि जब वह गिरी तो दिव्या और अनया  सहायता के लिए दौड़ी आईं लेकिन बेटा जार पॉसवर्ड पूछने में लगा हुआ था, तब मैंने बोला है- 'तू तो जायदाद से गया'  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा, फराह खान से पूछते हैं कि फिल्मों के एक्टर्स रवीना टंडन के साथ रोमांटिक सीन बढ़ाने के लिए बोलते थे या नहीं. इसपर फराह जवाब देती हैं कि, बोलते तो थे, सारे हीरो मरते थे इस पर. फराह के बात समाप्त होने के उपरांत रवीना बोलती हैं कि किसी ने उनसे प्यार का इजहार नहीं किया. इसपर कपिल शर्मा बोलते है, कई नहीं बोल पाते, मन में रखते हैं, फिर वो टीवी पर काम करने लगते हैं, वो क्या करें. कपिल शर्मा की इस बात सभी जमकर हंस देते है. 

 

प्रियंका संग अपनी फिल्म जंजीर को लेकर राम चरण ने कही होश उड़ा देने वाली बात

अपने बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे बदला ले रही सुष्मिता सेन

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही सनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -