दहेज़ के लिए पति ने पत्नी को बनाकर रखा जानवर, किया अप्राकृतिक सेक्स
दहेज़ के लिए पति ने पत्नी को बनाकर रखा जानवर, किया अप्राकृतिक सेक्स
Share:

भोपाल। हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। इस मामले में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में दहेज एक्ट का मामला हुआ है। इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि आरोपी युवक अपनी पत्नी को "जानवर" की तरह रखता था। जी हाँ, वह अपनी पत्नी को एक कमरे में बांधकर बंद कर देता था। वहीं प्रताड़ना से बचने के लिए पीड़िता को जानवर की तरह चारों पैरों पर चलना पड़ता था और पीड़िता को प्रताड़ित करने के लिए उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किए जाते थे। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक 'भटनावर की रहने वाली युवती की शादी दलवी नगर गुना के रहने वाले अर्पित गर्ग पुत्र गोपाल दास चौधरी के साथ 14 फरवरी 2016 को संपन्न हुई।

वहीं दोनों परिवार अपने क्षेत्र के संभ्रांत परिवार है अतः विवाह समारोह में काफी मूल्यवान उपहार भी दिए गए थे।' हाल ही में पीडिता ने पुलिस को बताया कि, 'शादी के बाद उसके ससुराल वाले 5 लाख रूपए नगद और एक लग्जरी कार की मांग करने लगे। वहीं युवती ने पहले तो बात को टालने की कोशिश की लेकिन समय गुजरने के साथ साथ ससुराल वालों का रुख और कड़ा होता चला गया।' पीड़िता ने बताया 'पहले सिर्फ ताने मारे जाते थे, धीरे-धीरे मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पति अर्पित उसे गुना ले गया। उसने किराए का कमरा लिया और इसी कमरे में पत्नी को बंद कर दिया।'

पीड़िता ने बताया उसकी 3 साल की बेटी भी है जो ससुराल वालों के पास थी। वहीं इस कमरे में विवाहिता को अकल्पनीय प्रताड़ना दी गई और इसका खुलासा पुलिस जांच के दौरान हुआ। इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'पीडिता अपने पति से चुंगल से मुक्त होकर किसी तरह अपने मायके भटनावर पहुंची और परिजनों को अपबीती सुनाई और भटनावर चौकी पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर पति अर्पित गर्ग ससुर गोपाल दास चौधरी सास सविता चौधरी और नंद स्नेहा गर्ग पर 498ए 323 342 34 का मामला 27 जनवरी को दर्ज कर लिया।' वहीं जांच के बाद पुलिस ने दहेज एक्ट के तहत दर्ज की गई FIR में आईपीसी की धारा 370 का मामला दायर किया है।

Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

चोरी के आरोप में दो दलित युवकों को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -