पिता के क्लिनिक जाकर बेटे ने लगाई खुद को आग
पिता के क्लिनिक जाकर बेटे ने लगाई खुद को आग
Share:

कानपुर से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में जिले के रेलबाजार थाना क्षेत्र में युवक ने पिता की क्लीनिक में पहुंचकर खुद को आग लगा ली है। इस मामले में आग से घिरा युवक सड़क पर इधर-उधर भागने लगा और आग का गोला बने युवक को देख इलाके में सनसनी मच गई। उसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू किया और उसकी गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले गए।

वहीं वहां भर्ती कराने के बाद उसके आत्मदाह करने की वजह की जांच शुरु कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रेलबाजार थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने अपने पिता के क्लीनिक पहुंचा। वहीं उसी के कुछ देर बाद युवक ने संदिग्ध परिस्तिथियों में पिता की क्लीनिक में पेट्रोल डालकर आग लगा ली और आग से घिरने पर युवक भागने लगा। उसके बाद वह क्लीनिक से निकलकर सड़क पर आग का गोला बन गया और अपनी जान बचाने के लिए भागा।

उसे देख क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए पानी डालकर आग बुझाई। वहीं गंभीर अवस्था में झुलसे युवक को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस मामले में पुलिस का कहना है झुलसा युवक लालबंगला का रहने वाला संदीप सिंह है और अपने पिता के क्लीनिक में पहुच कर आत्मदाह जैसा कदम उठाया है। आपको बता दें कि यह पूरी घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और थाना पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है।

Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -