पति ने ही पत्नी को गोली मारकर किया हत्या का प्रयास
पति ने ही पत्नी को गोली मारकर किया हत्या का प्रयास
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र का है। इस मामले में बीते गुरुवार की सांय घायल अवस्था में लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में महिला ने पति पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत थाना मटसेना क्षेत्र के गांव नगला घना निवासी शिवानी (25) पत्नी पिंकी जयपुर में अपने पति के साथ रहती है।

वहीं इस बारे में शिवानी ने बताया कि, 'वह कुछ दिन पूर्व शिकोहाबाद में अपनी ननद की शादी समारोह में भाग लेने पति के साथ फिरोजाबाद आयी थी। शिवानी अपने पति से जयपुर जाने की जिद कर रही थी जबकि पति शिकोहाबाद में यही रहना चाहता था।'अब इस मामले में यह आरोप है कि, 'गुरुवार की सांय शिवानी को उसका पति पिंकी जयपुर ले जाने की कहकर घर से ले आया और फिर गुस्से में आकर उसने शिवानी को गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद पिंकी उसे थाना वसई मौहम्मदपुर क्षेत्र अन्तर्गत पड़ा छोड़कर फरार हो गया।' इस मामले में जब सूचना पुलिस को दी गई तो उन्होंने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इस सम्बन्ध में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि, 'महिला को उसके पति ने गोली मारकर घायल किया है।' पुलिस ने मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, छापेमारी के दौरान जब्त की 8510 लीटर अवैध शराब

Delhi Crime: दूसरे सीजन में रियल आईएएस ऑफिसर अभिषेक सिंह लीड रोल में आएंगे नजर

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -