‘Google’ ने ली 20 वर्षीय लड़की की जान, चौंकाने वाला है मामला
‘Google’ ने ली 20 वर्षीय लड़की की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गूगल के कमांड करने पर एक 20 वर्षीय लड़की ने फांसी का फंदा लगा लिया है। दरअसल, यह पूरी घटना सूरत के गोपीपुरा क्षेत्र की हैं। यहां पर रहने वाले राणा परिवार के ऊपर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि उस समय बेटी घर पर अकेली थी जब उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। 

घरवालों ने यह भी बताया कि बेटी की मानसिक हालत बीते कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी। उसे मोबाइल का एडिक्शन हो गया था तथा वह बहकी-बहकी बातें करने लगी थी। घरवालों ने बताया, बेटी का नाम विशाखा था जो कि बहुत समय से मोबाइल के एडिक्शन से पीड़ित थी। एडिक्शन इस तरह बढ़ गया कि वह मानसिक रूप से बीमार हो गई। जब परिजनों ने उससे मोबाइल छीन लिया तो वह कहती थी कि उसे गूगल नजर आ रहा है, गूगल उसे खाना खाने से मना कर रहा है। गूगल उससे बोल रहा है कि मर जाओ।

परिजनों ने बताया कि विशाखा गूगल पर फेस एक्सरसाइज कर रही थी, इसी के चलते उसका चेहरा मुड़ गया था। तत्पश्चात, वह तेज-तेज रोने लगी थी। परिजनों ने आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मगर उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। उसका बीते 2 महीनों से मनोचिकित्सक से उपचार कराया जा रहा था। इसके बाद ही परिजनों ने एक महीने पहले उससे उसका मोबाइल ले लिया था। जब घरवाले किसी कार्यक्रम में उसे घर में छोड़कर गए तो उसने अकेलेपन का फायदा उठाया तथा फांसी के फंदे पर झूल गई। पुलिस ने फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोनिया-राजीव का पोस्टर, बार डांसर जैसे शब्द..! एडिटेड तस्वीरों से एक-दूसरे पर वार कर रहे BRS और कांग्रेस

मां ने कह दिया 'पागल' तो भड़का बेटा, चाकू से गोदकर घर में लगा दी आग और...

'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -