मां ने कह दिया 'पागल' तो भड़का बेटा, चाकू से गोदकर घर में लगा दी आग और...
मां ने कह दिया 'पागल' तो भड़का बेटा, चाकू से गोदकर घर में लगा दी आग और...
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम शहर से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। मेंटली डिस्टर्ब लड़के ने पागल शब्द सुनते ही मां पर चाकुओं से हमला कर घर में आग लगा दी। घर में आग लगने से 59 वर्षीय रानू शाह बुरी तरह झुलस गईं। रानू शाह को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के चलते रानू शाह की मौत हो गई। दरअसल, रानू शाह अपने पति एवं 27 वर्षीय मेंटली डिस्टर्ब लड़के के साथ गुरुग्राम सेक्टर-48 की विपुल ग्रीन सोसाइटी के टावर नंबर 3, फ्लैट नम्बर 401 में रहती थीं।

रविवार देर रात पड़ोस में रहने वाले लोगों ने गुरुग्राम पुलिस एवं दमकल विभाग को फ्लैट में आग लगने की खबर दी थी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी प्रकार फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। बुरी तरह से झुलसी 59 वर्षीय महिला रानू शाह को को बाहर निकाला। दमकल विभाग ने ही बुरी प्रकार से झुलसी महिला को मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां उपचार के चलते रानू शाह की मौत हो गई। आरभिंक तहकीकात में खुलासा हुआ कि रानू शाह का 27 वर्षीय बेटा अतरीश शाह अपने परिवार के साथ इसी सोसाइटी में रह रहा था। अक्सर मां के साथ बदहवास हालत में मारपीट करता रहता था। 

रविवार देर रात किसी बात को लेकर मां ने प्यार से ही मेंटली डिस्टर्ब बेटे को पागल बोल दिया, बस इसी से आक्रोशित बेटे ने पहले मां पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। फिर मेंटली डिस्टर्ब बेटे ने घर में आग लगा दी। फ्लैट मे भीषण आग लगी देख पड़ोसियों ने दमकल विभाग एवं पुलिस को घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने अस्पताल से शव को कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस अब मेंडली डिस्टर्ब बेटे एवं पति से पूछताछ कर रही है। इस घटना के पश्चात् से सोसाइटी के लोग मेंटली डिस्टर्ब लड़के से डरे हुए हैं।

'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?

दहेज में नहीं दी बाइक और 1 लाख तो ससुराल वालों ने गर्भवती बहू का कर दिया ये हाल

'आंध्र के लोग कृष्ण हैं और मैं..', लोकसभा चुनाव के प्रचार में ऐसा क्यों बोले सीएम जगन रेड्डी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -