हम समीक्षा से कभी हतोत्साहित नहीं होते, रोहित शेट्टी
हम समीक्षा से कभी हतोत्साहित नहीं होते, रोहित शेट्टी
Share:

रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर समीक्षक भले ही मेहरबान न हों लेकिन निर्देशक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रही दर्शकों की मेहरबानी से काफी खुश हैं। 'गोलमाल अगेन' रोहित की अभी तक की सबसे बड़ी लागत से बनी फिल्म है। ऐसा बताया जा रहा है कि 3,500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 30 करोड  की कमाई की थी। 44 वर्षीय फिल्मकार रोहित ने कहा, 'गोलमाल अगेन को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली और वह सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई।

फिल्म देखने के बाद हमें यकीन था कि फिल्म चलेगी लेकिन कितना चलेगी इसका हमें अंदाजा नहीं था। हमने नहीं सोचा था कि हमें इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी लेकिन हमें यकीन था कि दर्शक परिवार के साथ फिल्म देखने जरुर आएंगे।

20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई कॉमिडी फिल्म ने पहले 5 दिनों में देश में 116.89 करोड़ रुपये की कमाई की है। शेट्टी ने कहा कि वह समीक्षा से कभी हतोत्साहित नहीं होते क्योंकि वह हमेशा दर्शकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर ध्यान देते हैं।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे गर्ल असिन को है 8 भाषाओं का ज्ञान

अनुपम जी के नेतृत्व में FTII में हालात बेहतर होंगे, शर्मिला टैगोर

रानी मुखर्जी के पापा की प्रेयर मीट में नजर आया बच्चन व कपूर परिवार

छूमंतर Girl के साथ आर्यन की लुकाछुपी

संस्कारी बहू हिना ने ढिंचैक पूजा का सुख चेन छीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -