छूमंतर Girl के साथ आर्यन की लुकाछुपी
छूमंतर Girl के साथ आर्यन की लुकाछुपी
Share:

बॉलीवुड के किंग खान हमारे शाहरुख़ खान जो की अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्मो के शेड्यूल के कारण व्यस्त चल रहे है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आई थी जो की कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. अब शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण निर्देशक आनंद एल रॉय कर रहे है उसमे व्यस्त चल रहे है. अब बात कर लेते है किंग खान शाहरुख़ खान के बच्चो के बारे में तो बता दे कि, अभी हाल ही में फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखाई दिए थे तथा अबकी बार तो शाहरुख़ खान के बड़े बेटे आर्यन खान सुर्खियों में बन आए है.

जी हां जनाब बता दे कि, बालीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. खासकर लड़कियों में उनको लेकर बहुत क्रेज है. लेकिन आर्यन की यह वायरल हुई फोटो बहुत सी लड़कियों के दिल को तोड़ सकती है.

इस फोटों में वह किसी अज्ञात लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो में आर्यन के साथ एक विदेशी लड़की नजर आ रही है. जिसमें वह दोनों एक दूसरे को पकड़े हुए है. जहां वह लड़की लाल रंग के खूबसुरत ड्रेस में नजर आ रही है, वहीं आर्यन काले रंग की शर्ट तथा जैकेट में हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -