अनुपम जी के नेतृत्व में FTII में हालात बेहतर होंगे, शर्मिला टैगोर
अनुपम जी के नेतृत्व में FTII में हालात बेहतर होंगे, शर्मिला टैगोर
Share:

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बारे में जो कि एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर जो की भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के नए चेयरमेन बने है. अनुपम खेर से पहले भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान थे. वैसे भी अनुपम खेर के भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष बनने पर बहुत से लोगो ने विरोध भी किया था अब जाकर स्थिति संभली है.

अब तो अनुपम खेर के भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष बनने पर बीते दौर की मशहूर अदाकारा और सेंसर बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष शर्मिला टैगोर ने भी कुछ कहा है. शर्मिला का मानना है कि अनुपम खेर के नेतृत्व में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के हालात बेहतर होंगे. अनुपम खेर को हाल ही में सरकार ने एफटीआईआई का अध्यक्ष नियुक्त किया.

वर्ष 2014 में उनके पूर्ववर्ती गजेंद्र चौहान की नियुक्ति पर काफी विवाद हुआ था. शर्मिला ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘अब अनुपम वहां (एफटीआईआई) हैं. वह एक अच्छे अभिनेता हैं. वह रंगमंच कलाकार भी हैं. मेरा मानना है कि उनके नेतृत्व में वहां हालात बेहतर होंगे.’’  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -