संस्कारी बहू हिना ने ढिंचैक पूजा का सुख चेन छीना
संस्कारी बहू हिना ने ढिंचैक पूजा का सुख चेन छीना
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो न हो वह कम है. इन दिनों अर्शी खान और हिना खान के बीच जबरदस्त जंग जारी है. वैसे भी बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा भी प्रवेश कर चुकी है व उन पर हमारी टीवी की संस्कारी बहु बोले तो हिना खान भी जबरदस्त रूप से टूट पड़ी है. आपको बता दे की इन दिनों वैसे भी बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच में कोहराम मचा हुआ है. तथा आए दिन हमे इन प्रतिभागियों के बीच में तूतू-मेमे देखने को मिलती रहती है. टीवी की संस्कारी बहू हिना खान घर की ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्हें कॉमनर से अक्सर उलझते हुए देखा जा सकता है. 

इनमें जहां पहले पुनीश, बंदगी और अर्शी खान के नाम शामिल थे, अब ढिंचैक पूजा का नाम भी जुड़ गया है. आज बिग बॉस रेड टीम को घर के एक ऐसे सदस्य को चुनने के लिए कहेंगे जिसका प्रदर्शन पूरे टास्क के दौरान सबसे खराब रहा है. उस सदस्य को कालकोठरी में जाना पड़ेगा. टीम के सभी सदस्य हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बेनाफ्शा और सब्यसाची ने ढिंचैक पूजा का नाम लिया.

इसके बाद हिना खान ने भी उनके नाम को सामने रखा. ब्लू टीम के सदस्य विकास और अर्शी खान ढिंचैक पूजा को भड़काते नजर आएंगे. यही नहीं, हिना खान ढिंचैक पूजा को लेकर बेनाफ्शा के साथ अपने गुस्सा का इजहार भी करेंगी. वे कहती हैं कि उसने कुछ नहीं किया बल्कि टास्क छोड़ने के बाद वे अंदर जाकर डांस कर रही थी. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -