बर्थडे गर्ल असिन को है 8 भाषाओं का ज्ञान
बर्थडे गर्ल असिन को है 8 भाषाओं का ज्ञान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हम बात कर रहे है अभिनेत्री असिन के बारे में जो की बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ चुकी है. आज असिन (Asin Thottumkal) का जन्मदिन है. आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन का आज 32वां जन्मदिन है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दो दिन पहले ही ऐसा गिफ्ट मिला, जिसके आगे सारे तोहफे फीके हैं. दरअसल, असिन ने दो दिन पहले यानि 24 अक्टूबर को एक बेटी का जन्म दिया है. इसकी सूचना देते हुए असिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट फोटोग्राफ शेयर करते हुए लिखा था, मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि हमारे घर एक बेटी का आगमन हुआ है.

आपके विशेज और प्यार का बहुत शुक्रिया. मैं अपने बर्थ डे पर इससे ज्यादा प्यारा गिफ्ट और क्या मांग सकती थी. असिन को यूं तो उनकी खूबसूरती के साथ ही शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है, लेकिन उनसे जुड़ी ऐसी कई बातें हैं जिनके बारे में शायद आपको भी मालूम नहीं होगा. असिन न सिर्फ गुड एजुकेटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं, बल्कि उन्हें 8 भाषाओं का ज्ञान भी है.

19 जनवरी 2016 को असिन ने दिल्ली में माइक्रोमैक्स सह-संस्थापक राहुल शर्मा के साथ पहले चर्च में और फिर हिंदू रीति रिवाज से शादी की. विवाह के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया. वो बॉलीवुड की 100 करोड़ क्लब की अभिनेत्रियों में से एक थीं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -