दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म ‘विशवरूपम 2’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दें चुकी हैं, लेकिन फिल्म का हिंदी वर्जन कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहा है, फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से पीटती नजर आ रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ से भी कम का कारोबार किया है और अब हाल ही में फिल्म के दूसरे दिन का आंकड़ा सामने आया है जो काफी चौंका देने वाला है.

Video : फिर दिल लूटने आई नोरा की 'कमरिया'

बताया जा रहा है कि कमल हसन की इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन मात्र 2 करोड़ के करीब ही कमाई की हैं हालांकि इस फिल्म ने साउथ के बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया यही नहीं बल्कि अभिनेता रजनीकांत की फिल्म काला के बाद ‘विशवरूपम 2’ तमिल सिनेमा के तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई हैं. बता दें कि 'विश्वरूपम 2' को तमिलनाडु के साथ कई राज्यों में रिलीज किया गया.

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

फिल्म में कमल हसन के अलावा राहुल बोस, शेखर सुमन, वाहिदा रहमान, जयदीप अहलावत जैसे बड़े स्टार नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म ‘विशवरूपम का सीक्वल है जिसे कमल हसन ने ही प्रड्यूस किया हैं और उन्होंने ही लिखा हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म को हिंदी और तमिल में ऑरिजनल शूट किया गया है जबकि तेलुगू में इसे डब किया गया है.फिल्म में कमल हासन एक रॉ एजेंट की भूमिका हैं.

ये भी पढ़े

'पटाखा' से सामने आये एक साथ पांच पोस्टर

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

एक हफ्ते में सिर्फ इतने पर ही सिमट गया 'मुल्क' का 'कारवां'

?