ट्रम्प पर बिल क्लिंटन का बड़ा हमला, कहा- उनके लिए राष्ट्रपति का मतलब लोगों को गाली देना !
ट्रम्प पर बिल क्लिंटन का बड़ा हमला, कहा- उनके लिए राष्ट्रपति का मतलब लोगों को गाली देना !
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में ओवल ऑफिस ‘कमान केंद्र’बनने के बजाए अफरातफरी वाले ‘तूफान केंद्र’ में बदल गया है. क्लिंटन ने कहा कि ट्रंप के लिए राष्ट्रपति का मतलब घंटो टीवी के सामने बैठकर वक़्त बिताना, लोगों को सोशल मीडिया पर गाली देना तथा अपने कृत्यों की जिम्मेदारी नहीं लेना है.

डेमोक्रेटिक पार्टी के चार दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के दूसरे दिन प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए US के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि,‘‘डोनाल्ड ट्रंप कहते हैं कि हम दुनिया का नेतृत्व कर रहे हैं. खैर हम विश्व के सबसे बड़े औद्योगिकीकरण वाली एकमात्र इकॉनमी हैं और हमारी बेरोजगारी दर तिगुनी है.’’ गौरतलब है कि इस सम्मेलन में जो बाइडेन को औपचारिक रूप से पार्टी का राष्ट्रपति प्रत्याशी नामित किया गया है.

क्लिंटन ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव विश्व का सबसे महत्वपूर्ण काम है और इस वर्ष का चुनाव वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से बहुत कठिन काम है जिसमें 1,70,00 लोगों की मौत हुई है और लाखों लोगों की नौकरियां चली गई हैं एवं छोटे कारोबार तबाह हो गए हैं. बिल क्लिंटन ने कहा कि अमेरिका के लोग चुनाव की तरफ बढ़ रहे हैं और उन्हें फैसला करना है कि ट्रंप की संविदा अवधि बढ़ानी है या किसी अन्य को पद पर बैठाना है.

कोरोना काल में यहां खुलेंगी मस्जिद

सीओल से हवा हो जाएगा कोरोना, नियम हुए सख्त

हांग कांग में एक बार फिर विरोध प्रदर्शन प्रारंभ, जानें वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -