GoAir : कंपनी ने इस शहर की विमान सेवाओं से रोक हटाई
GoAir : कंपनी ने इस शहर की विमान सेवाओं से रोक हटाई
Share:

दुनियाभर में नॉवेल कोरोना वायरस को लेकर फैले संक्रमण को देखते हुए गोएयर ने मिजोरम में अपनी विमान सेवाओं पर रोक लगा दी थी लेकिन गुरुवार को यह फैसला वापस लेते हुए ऐलान किया है कि इसका संचालन जारी रहेगा. एक प्रेस रिलीज के अनुसार, जनता की अपील पर कोलकाता-गुवाहाटी-आइजोल सेक्‍टर में अपने गोएयर ऑपरेशन जारी रखेगा.

24 घंटे में 475 मौतें, एक दिन में 'कोरोना' से मरने वालों का सबसे बड़ा आंकड़ा

इससे पहले घरेलू विमानन कंपनी गोएयर ने कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर मंगलवार से अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें निलंबित करने की घोषणा की है. उड़ानों की संख्या में कमी के चलते कंपनी क्रमिक आधार पर अपने कर्मचारियों को बिना वेतन की छुट्टी पर भेजेगी. कोरोना वायरस संकट के चलते दुनियाभर में कई देशों ने यात्रा प्रतिबंध लगाए हैं. इससे वैश्विक हवाई यातायात प्रभावित हुआ है.

कश्मीर में प्रतिबंध के दौरान इन लोगों ने उठाया इंटरनेट का फायदा

अपने बयान में आगे कंपनी ने कहा कि मौजूदा समय में हवाई यातायात में आ रही तेज कमी का उसने पहले कभी अनुभव नहीं किया था. इसे देखते हुए उसने 17मार्च से 15 अप्रैल तक अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें निलंबित करने की घोषणा की है. बयान के अनुसार कंपनी ने कर्मचारियों को क्रमिक आधार पर अवकाश पर भेजने का फैसला किया है।इन छुट्टियों की अवधि का वेतन नहीं दिया जाएगा. क्रमिक रूप से एक समय कुछ कर्मचारियों को कार्यस्थल से दूर रखा जाएगा. इससे कंपनी को उड़ानों की संख्या में कटौती के असर से निपटने में मदद मिलेगी.

क्या वाकई NPR अपडेट के समय नहीं देना होगा कोई दस्तावेज ?

जम्मू-कश्मीर : राज्य में पारदर्शिता पर निर्मला सीतारमण ने बोली ये बात

कोरोना वायरस: विदेशी लोगों की एंट्री पर इजरायल ने लगाई रोक, अब तक 433 मामले हुए दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -