सीएम प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा-
सीएम प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा- "गोवा सरकार ने अधिकांश अस्पतालों को कोविड अस्पताल..."
Share:

पणजी: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि दो प्रमुख स्वास्थ्य सुविधाओं को छोड़कर, गोवा सरकार ने राज्य के अन्य सभी सरकारी अस्पतालों को नामित कोविड सुविधाओं के रूप में नामित किया है। स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि गैर अधिसूचित सरकारी अस्पतालों को अपने सभी बचे हुए कोविड रोगियों को या तो सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक या एसजीडीएच में जल्द से जल्द स्थानांतरित करने और पूर्ण पैमाने पर सामान्य गतिविधियों को फिर से शुरू करने का निर्देश दिया गया है।

सावंत ने कहा, "इन अस्पतालों में कई बेड खाली थे। भले ही सुविधाओं को गैर-अधिसूचित कर दिया गया हो, हम उन्हें किसी भी समय फिर से शुरू करने की स्थिति में हैं।" मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि केवल दो सरकारी अस्पताल, दक्षिण गोवा जिला अस्पताल और पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज से जुड़ी एक सुपर स्पेशियलिटी इकाई, अब सरकारी कोविड सुविधाओं के रूप में कार्य करेगी। पिछले कुछ दिनों में, दैनिक नया संक्रमण ऐसा प्रतीत होता है कि गिनती लगभग 250 मामलों तक पहुंच गई है, यहां तक ​​कि दैनिक मृत्यु दर भी एक अंक तक गिर गई है।

सावंत ने कहा कि बाकी सरकारी अस्पतालों में ओपीडी सुविधाएं, जिन्हें पहले कोविड उपचार सुविधाओं के रूप में अधिसूचित किया गया था, पहले ही शुरू की जा चुकी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा- ओपीडी शुरू हो गई है। उन्हें अभी शुरू करने की जरूरत है क्योंकि मानसून आ गया है।"

'पठान' के बाद इन फिल्मों से धूम मचाएंगे किंग खान, जानिए ट्विटर पर क्यों छाए SRK?

बिना मास्क पहने 'बैंक ऑफ़ बड़ौदा' के घुसा कस्टमर, तो गार्ड ने मार दी गोली

चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -