बिना मास्क पहने 'बैंक ऑफ़ बड़ौदा' के घुसा कस्टमर, तो गार्ड ने मार दी गोली
बिना मास्क पहने 'बैंक ऑफ़ बड़ौदा' के घुसा कस्टमर, तो गार्ड ने मार दी गोली
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल ऑफिस में शुक्रवार को एक रूह कंपा देने वाली वारदात हुई। यहां बगैर मास्क के बैंक में आए एक शख्स को गार्ड ने गोली मार दी। उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है बिना मास्क पहने दफ्तर में आने के बाद गार्ड और ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साएं गार्ड ने दुनाली बंदूक से कस्टमर को गोली मार दी।

बरेली जंक्शन के पास नॉर्थ रेलवे कॉलोनी के निवासी राजेश कुमार राठौर (35) टेलीकॉम डिपार्टमेंट में हेल्पर हैं। शुक्रवार सुबह को सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय दफ्तर में गए थे। बगैर मास्क वे दफ्तर के अंदर घुस गये। जिस पर गार्ड से उनका विवाद हो गया। इसके बाद वह लौट आए। दोबारा फिर बैंक के भीतर बिना मास्क लगाए जा रहे थे। जिस पर सुभाषनगर के निवासी गार्ड केशव कुमार ने विरोध किया। 

इसको लेकर दोनों के बीच फिर से तीखी नोकझोंक हुई। गार्ड ने अपनी दोनाली बंदूक से राजेश को गोली मार दी। गोली उसके बाएं पैर में लगी। मामले की सूचना पर CO, इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ पहुंच गये। जख्मी कस्टमर को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गार्ड केशव कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गार्ड ने बताया कि दोनाली बंदूक लोड थी। इस कारण गोली चल गई। गोली उसने नहीं मारी है।

तहरीक-उल-मुजाहिदीन के 7 आतंकियों के खिलाफ NIA ने दाखिल की चार्जशीट

'शिवराज' को जेपी नड्डा ने बताया नंबर वन, कहा- 'मीडिया खबरों के आधार पर CM नहीं बदले जाते'

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -