चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी
चेयरमैन को धमकी देने का आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के विरुद्ध सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। पायल ने बाद में पोस्ट को हटा दी थी। इसके साथ-साथ पायल पर सोसायटी के व्यक्तियों को साथ बार-बार विवाद करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है।

पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बाद मीटिंग में आई थीं, जब उन्हें कहने से इंकार किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार विवाद कर चुकी हैं।

वही इससे पूर्व भी पायल एक बार गिरफ्तार हो चुकी हैं। पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने हिरासत में लिया था। पायल को अहमदाबाद से अरेस्ट किया गया था। इसके पश्चात् पायल को राजस्थान अदालत से रिहाई मिल गई थी। सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल की तरफ से वीडियो और पोस्ट साझा की गई थी। इस वीडियो में पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू तथा पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के विरुद्ध समाजसेवी तथा यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने मुकदमा दायर कराया था।  

शाहरुख खान से फैन ने पूछा ऐसा सवाल की ‘किंग खान’ बोले- जो कुछ नहीं करते वो…’

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, एक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा

करण जौहर के कारण भूखी रही थीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -