फिर अपनी अदाओं से कहर ढाती नजर आई गिजेल ठकराल
फिर अपनी अदाओं से कहर ढाती नजर आई गिजेल ठकराल
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में गिजेल ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Baking #summerof2019 इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Caramelised #sunshine इसमें भी वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस को पहनकर वह सेक्सी लग रहीं हैं.

वह अपनी हर तस्वीर में सेक्सी दिखाई देती हैं और वह अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश करने का काम करती हैं. गिजेल हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रह सकती हैं वह आप उनकी तस्वीरों को देखकर पता कर सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल ने अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट ली है.

वह आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और अपनी बोल्डनेस से सभी हदों को पार कर देती हैं. जी हाँ, टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. वह अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती हैं और कामयाब हो जाती हैं. फिलहाल वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार अपनी सेक्सी अदाओं का कहर इंस्टाग्राम पर फैला रहीं हैं.

इन महकते संदेशों से दे अपने पार्टनर को रोज डे की बधाई

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

जल्द अपने पति संग एल्बम सांग में नजर आने वाली हैं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -