जल्द अपने पति संग एल्बम सांग में नजर आने वाली हैं अनीता हसनंदानी
जल्द अपने पति संग एल्बम सांग में नजर आने वाली हैं अनीता हसनंदानी
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री अनिता हसनंदानी इन दिनों लगातार अपने पति रोहित रेड्डी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में आने वाली खबरों के अनुसार जल्द ही वह अपने पति के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह गीत पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने गाया है और इस गाने में वह शानदार अंदाज में नजर आने वाली है. खबरों के अनुसार इस वीडियो गीत का नाम 'तेरी याद' बताया जा रहा है जो राज कुंद्रा और रॉबिन बहल द्वारा निर्देशित है और इस गाने को खूब पसंद किया जाने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार पहली बार पति के साथ काम को लेकर हाल ही में अनीता ने बात की.

वहीं इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "'तेरी याद' एक प्यारा रोमांटिक गीत है और जब राज ने हमसे इस वीडियो में काम करने के लिए कहा तो हमें हां कहने में ज्यादा लंबा समय नहीं लगा.'' अनीता और उनके पति की केमेस्ट्री दोनों की तस्वीरों में साफ़ नजर आती है जो आप सभी ने देखी ही होगी.डी वो आए दिन अपने नए-नए फोटोशूट से सभी को हैरान कर देते हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

फिलहाल दोनों जो नए गाने में नजर आने वाले हैं उसी की तैयारियों में लगे हुए हैं और उसकी तस्वीर को हाल ही में अनीता ने शेयर कर लिखा है Sorry for the post i posted a couple of days back. Rohit will never break my heart ... and if he does ill break his bones. On a serious note with that silly promotional post i realised that real concern stems from genuine love and I saw a whole lot of that overflowing last few days from you all.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

इनके लिए इश्कबाज छोड़ते ही दुल्हन बनी शिवाय की अनिका फैंस हुए हैरान

गल्ली बॉय के प्रमोशन के लिए कपिल के सेट पर पहुंचे आलिया और रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -