फिर दिखाया गिजेल ठकराल ने अपना रंगीन मिजाज
फिर दिखाया गिजेल ठकराल ने अपना रंगीन मिजाज
Share:

आए दिन और अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों से सनसनी मचाने वाली गिजेल ठकराल एक बार फिर चर्चा में आ गईं है दरसल हाल ही में गिजेल ने इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर की है और अब इन तस्वीरों कि वजह से वह चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि इनमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे है. गिजेल के फैंस उनकी एेसी तस्वीरें काफी पसंद करते है और उनकी हर तस्वीर पर शानदार कमेंट्स भी आते हैं .गिजेल का हॉट अंदाज देख लोग मदहोश हो जाते हैं.

 

आपको बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आने के बाद गिजेल एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' में नजर आई थीं और इन सभी में उन्हें खूब पसंद किया गया था. अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण गिजेल ठकराल फैंस के बीच छाई रहती हैं और लोग उन्हें इंडियन किम कार्दशियन के नाम से भी जानते हैं.

 

आपको बता दें कि टीवी शो बिग बॉस सीज़न 9 की कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल अपनी बोल्डनेस के कारण पॉपुलर हैं और गिजेल ठकराल उन बोल्ड कलाकारों में से एक मानी जाती हैं जिन्हें अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करने में को परेशानी महसूस नहीं होती है. फिलहाल आप देखिये उनकी यह तस्वीरें जो आपका दिल बहला देंगी और आपने दिन बना देंगी. गिजेल के इंस्टाग्राम पर 303k फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

 

एकता ने बनाई सेक्स से भरपूर वेब सीरीज, देखकर भड़की माँ ने किया एकता को इस बात के लिए मना

इस टीवी एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड ने किया रेप

लालबाग़ के राजा के दर्शन करने बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -