इस टीवी एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड ने किया रेप

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बताया है जिससे सभी हैरान है और परेशान भी. दरअसल हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे सभी सकते में आ गए हैं. यह मामला 22 साल की मुंबई की रहने वाली मॉडल-टेलीविज़न एक्ट्रेस का है जिसने यह आरोप लगाया है कि 25 साल के उसके ब्वॉयफ्रेंड ने 4 सितंबर को अलवर जिले के नीमराणा इलाके में उसके साथ बलात्कार किया है और उसके बाद वह फरार हो गया है.

आपको बता दें कि हाल ही में उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और अब एक्ट्रेस का कहना है कि बॉयफ्रेंड ने उसे शादी का झांसा दिया था और कथित तौर पर उनका बलात्कार किया. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने बताया कि बुधवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, "दोनों वीडियो कॉलिंग के दौरान बात करते थे जब तक वे दोनों एक-दूसरे से मिलने का फैसला नहीं किए थे तब तक फोन पर बात करते थे. बाद में दोनों एक साथ रहने लगे. जिसके बाद लड़की को शादी का झांसा दिया गया और उसके साथ बलात्कार किया."

वैसे ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं जो हैरान कर देते हैं और कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो ऐसे आरोप लगाते हुए नजर आती हैं. अब ऐसे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं जैसा अभी यह आया है. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपना नाम छुपाया है लेकिन जल्द ही वह अपना नाम बता देगी.

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -