एकता ने बनाई बेहूदी वेब सीरीज, देखकर भड़की माँ ने किया एकता को इस बात के लिए मना
एकता ने बनाई बेहूदी वेब सीरीज, देखकर भड़की माँ ने किया एकता को इस बात के लिए मना
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर हमेशा से अपनी बोल्ड कॉन्सेप्ट्स वेब सीरीज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और उनके नाम से ही लोग उनकी फिल्में, सीरियल और वेब सीरिज देखने के लिए बेताब रहते हैं. फिलहाल दर्शकों के डिमांड पर एकता सभी वेब सीरीज से हटकर वेब सीरीज बनाती हैं और उसके बाद उन्हें पॉपुलरिटी मिलती है. एकता की हर वेब सीरीज दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है और अब ऐसा कुछ इन दिनों पहले आई उनकी नई वेब सीरीज XXX अनसेंसर्ड का भी है.

इस वेब सीरीज का नाम सुनकर ही आप इसमें दिखाए जाने वाले बोल्ड सीनों का अंदाजा लगा सकते हैं. आपको बता दें कि एकता की ये वेब सीरीज बोल्ड सीनों से भरपूर है और इस वेब सीरीज को एकता की मां शोभा कपूर ने देखी तो वो डर गई क्योंकि यह वाकई में कुछ ऐसी ही है. इसे देखने के बाद उन्होंने ऐसा फैसला लिया है.

आपको बता दें कि सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर देखकर ही लोगों के पसीने छूट गये. सीरीज में बेहद गंदी बातों और सीनों का इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं सीरीज देखकर एकता कपूर की मां ही घबराह गईं और उन्होंने डर के मारे एकता को इस सीरीज में अपना नाम जोड़ने से मना कर दिया है. जिसकी वजह से शायद इस सीरीज में एकता का नाम नहीं दिया जायेगा. फिलहाल आपको यह बता दें कि इस सीरीज में 5 एपिसोड रखे गये हैं और इस सीरीज में एक्स एक्स एक्स शहरों की सेक्स लाइफ को दर्शाया गया है.

इंटरनेट पर बवाल मचा रही है श्वेता तिवारी की बेटी

'निमकी मुखिया' के लिए सिंगर बन गईं हैं निमकी

तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -