लालबाग़ के राजा के दर्शन करने बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान
लालबाग़ के राजा के दर्शन करने बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर बहु हिना खान को आप सभी ने बीते दिनों बिग बॉस के घर में बिग बॉस सीजन 12 में जज के रूप में देखा होगा. उन्हें बिग बॉस से न्यौता आया था जिसमे वह शामिल भी हुईं. वैसे तो हिना आए दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो हॉट और सेक्सी रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज के कारण हिना अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं. हाल ही में हिना मुंबई में गणपति जी के दर्शन के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ गईं थीं.

जी हाँ, हाल में ही वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लालबाग़ के राजा के दर्शन करने को गयी, जहाँ पर उनका ट्रेडिशनल अंदाज़ देखने ही लायक था. उस लुक को देखकर लोग उनपर फ़िदा हो गए. आपको बता दें कि जल्द ही हिना खान टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली थीं लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि ऐसा कुछ नहीं है वह शो में पहले नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आने वाली थीं जिसका नाम 'कोमोलिका' होने वाला था लेकिन अब वह किरदार क्रिस्टल डिसूजा निभाते हुए नजर आएंगी.

खबरों की मानें तो हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियों में लगीं हुईं हैं. फिलहाल हिना की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. हिना ने तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Ethnic means sheer elegance #EthnicChick #StyleGameUp #InstaStyle #StayTrendy #FashionableMe Oufit @ridha_rohitarora Earrings @kohar_jewellery , @vblitzcommunications इस तस्वीर में वह बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -