ब्लैक एंड रेड में सेक्सी नजर आईं बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट
ब्लैक एंड रेड में सेक्सी नजर आईं बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी ने अक्सर ही बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का देखा होगा. ऐसे में बिग बॉस में नजर आ चुकीं सबसे सेक्सी एक्ट्रेस गिजेल ठकराल को आप सभी नहीं भूले होंगे. वैसे पहले गिजेल इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन अब आप उन्हें देख सकते हैं कि वह कितनी हॉट, कितनी बोल्ड और कितनी सेक्सी हैं. जी हाँ, अब गिजेल को हॉटनेस में को टक्कर नहीं दे सकता हैं क्योंकि उनका अंदाज अब पहले से बहुत बदल गया हैं. बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल का खूबसूरत बोल्ड लुक इन दिनों फैंस के दिलो पर राज कर रहा हैं.

अब आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे वह इन दिनों अपनी हॉटनेस का कहर सभी पर बरपा रहीं हैं. आपको बता दें कि यह वहीं खूबसूरत हसीना हैं जिसने बिगबॉस 9 में अपनी खूबसूरती का तगड़ा जलवा बिखेरते हुये तगड़ी सुर्खिया बटोरी थीं. साथ ही वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहीं रहीं. गिजेल ठकराल ने हाल में ही नए कातिलाना फोटो शूट से सभी को हैरान कर दिया है. इस फोटोशूट में वह ब्लैक एंड रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर गजब की लग रही है.

आपको बता दें कि वह बहुत हॉट हैं और अपने हॉट अंदाज के कारण चर्चाओं में रहती हैं. कुछ समय पहले स्काई ब्लू ड्रेस पहनकर भी उन्होंने हल्ला मचाया था. फिलहाल वह अपने फैंस की तादाद बढ़ाने में लगी है जो उनकी तस्वीरों के कारण दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं.

यह हॉट एक्ट्रेस पसंद करती हैं 'इंग्लिश वाला...'

फिर दिखाया गिजेल ठकराल ने अपना रंगीन मिजाज

फिर अपनी हॉटनेस से गिजेल ने लगाई फैंस के दिलों में आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -